हनुमान जयंती पर अपनी सभी मनोकामना पूरी करने के लिए करे ये उपाय - विश्व प्रसिद्ध नंबर 1 ज्योतिषी सुभाष बाबाजी के प्रवचन

Breaking

Home Top Ad

Whatsapp and Call +91 9928377061 कॉल करें। गारंटी से बोलता हूँ एक कॉल आपकी जिंदगी बदल देगा। घर बैठे बैठे ही आपकी समस्या को दूर कर दूंगा। यह मैं नहीं जमाना बोलता है।

Tuesday, 27 March 2018

हनुमान जयंती पर अपनी सभी मनोकामना पूरी करने के लिए करे ये उपाय


मंगलवार का दिन सबसे शुभ माना जाता है। मंगलवार का दिन हनुमानजी की पूजा करने का विशेष दिन होता है। कुछ ऐसे टोटके है जिनको हनुमान जयंती और प्रत्येक मंगलवार को करने से सारी मनोकामनाऐं पूरी होती है। आज के समय में अगर कोई व्यक्ति अच्छी तरक्की कर रहा हो, स्वयं का मकान खरीदा हो या किसी भी प्रकार की तरक्की की हो तो ये अवश्य है कि हमारे शत्रु तो खुद-बे-खुद बन जाते है। जिससे हर काम को सफल करने में शत्रु ही हमारे रास्ते में अड़चन पैदा करते है।

                          >> अपनी मनोकामनाओं को पूरी करने के लिए करें ये उपाय <<
->> हनुमान जयंती के दिन 11 पीपल के पत्ते लें। उनको गंगाजल से अच्छी तरह धोकर लाल चंदन से हर पत्ते पर 7 बार राम लिखें। इसके बाद मंदिर में जहां हनुमान जी मूर्ति स्थापित हो वहां चढाऐं और साथ ही प्रसाद चढाए। याद रखें कि चढाए गऐ प्रसाद को अपने साथ ना ले जायें बल्कि उसे वहीं के लोगों में बांट देवें। इस क्रियाविधि को करने के बाद हनुमान जी के इस मंत्र का जाप करें। इस मंत्र का जाप केवल हनुमान जयंती पर नहीं बल्कि 7 मंगलवार तक इस मंत्र का जाप करें। धीरे-धीरे आपको लाभ दिखने लगेगा।
मंत्र -:- अतुलितबलधामं हेमशैलाभदेहं दनुजवनकृशानुं ज्ञानिनामग्रगण्यम् ण्सकलगुणनिधानं वानराणामधीशंए रघुपतिप्रियभक्तं वातजातं नमामिण्ण्दक्षिणे लक्ष्मणो यस्य वामे च जनकात्मजाण् पुरतो मारुतिर्यस्य तं वन्दे रघुनन्दनम्
->> कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमान जी की सच्चे मन से आरती करें। ऐसा करने से आपके हर संकट दूर होने के साथ-साथ धन की भी प्राप्ति होने लगेगी। अगर धन लाभ होने पर किसी भी प्रकार का लाभ नहीं हो रहा हो तो गोपी चंदन की नौ डालियों को पीले धागे से बांध कर केले के वृक्ष पर टांग देनी चाहिए।
->> पीपल के वृक्ष की जड़ में तेल का दीपक जला दें। फिर वापस घर आ जाएं एवं पीछे मुडकर न देखें।

No comments:

Post a Comment